Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा दिव्यांग से जबरदस्ती साइकिल के बदले कमल पर डलवाया गया वोट

यूपी विधानसभा में बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए

इस बार घर से वोट करने की सुविधा चुनाव आयोग ने दिया है इसके लिए चुनावी अधिकारी लोगों के घरों तक जाकर बुजुर्गों और दिव्यांगों का वोट डलवा रहे हैं इसी सिलसिले में कल एक बड़ी खबर सामने आई जब अखिलेश यादव ने एक विडियो ट्वीट करके यह कहा की वोटिंग में भाजपा के प्रति सहानुभूति रखने वाले अधिकारी जबरदस्ती कमल के निशान पर वोट डलवा रहे हैं

मामला आगरा में फतेहाबाद विधानसभा

(Fatehabad Assembly Seat) के जुगराजपुर गांव में दिव्यांगों (Handicapped) और 80 से अधिक उम्र के बुजुर्गों को मतदान (Polling) कराने के लिए गई पोलिंग टीम पर लोगों ने एक विशेष पार्टी के पक्ष में वो डलवाने का आरोप (Rigging in Election) लगाया है. लोगों ने हंगामा करते हुए मतदान बंद करा दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. फोर्स लेकर पहुंचे मौके पर पहुंचे एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया.

इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा

“वृद्धों और दिव्यांगों से वोट डलवाने में धांधली के मामले में फतेहाबाद विधानसभा में पोलिंग पार्टी पर, मतदाता की इच्छा के विरूद्ध, ख़ुद ही मनमाना वोट डालने का गंभीर आरोप लगा है. चुनाव आयोग तत्काल कार्रवाई करे. सपा-गठबंधन के सभी समर्थक व कार्यकर्ता वोटिंग के समय पूरी निगरानी रखें.


आपको बता दे की इससे पहले अखिलेश यादव ने

अपने हेलीकॉप्टर को नहीं उड़ने देने का आरोप लगाया था, खिलेश यादव ने ट्वीट किया था, ‘मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है. जनता सब समझ रही है.’

मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है।

Latest Posts

Don't Miss