Monday, November 28, 2022

Latest Posts

अजमेर की लड़की को हरियाणा के लड़के से हुआ प्यार, लड़की गर्भवती हुई तो हरियाणा के लड़के ने किया ऐसा काम

अजमेर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है एक महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की हरियाणा के अरुण चुग नाम के एक लड़के ने उसे धोखा दिया है। महिला के अनुसार एक शादी में दोनों की मुलाक़ात हुई और बाद में लड़के से प्यार हो गया दोनों एक साथ रहने लगे लेकिन जब लड़की गर्भवती हुई तो लड़के ने जो किया वह काफी हैरान करने वाला है।

महिला के अनुसार अरुण चुग और वह पांच साल से एक साथ थे और दोनों का रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ की अरुण अब उससे मिलने के लिए भी नही आता है।

शादी की मुलाक़ात प्यार में बदली


महिला ने बताया की वह एक शादी में अरुण से मिली थी और अरुण से प्यार कर बैठी, महिला पहले से ही शादीशुदा थी और उस वक्त एक बच्ची की माँ थी। अरुण ने महिला को प्यार के नाम पर धोखा दिया। महिला ने बताया की उसका तलाक नही हुआ है लेकिन वह अपने पति से अलग रहती है।

अरुण महिला के साथ उसी के घर में रहने लगा और दोनों ने पांच साल का समय एक साथ बिताया लेकिन एक दिन जब महिला ने बताया की वो गर्भवती है तो अरुण उसी दिन से फरार हो गया।

गर्भवती सुनकर अरुण हो गया फरार

महिला ने बताया की उस दिन के बाद अरुण कभी लौटकर नहीं आया करीब 5 महीने बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है और वह बच्चे को लेकर पुलिस थाने आई है यहाँ वह न्याय की मांग कर रही है।

पुलिस के अनुसार अरुण की ज्यादा जानकारी महिला के पास नहीं है लेकिन वह पांच साल उसके साथ रही है तो वह उसके बारें में अच्छे से जानती होगी। लेकिन अभी तक अरुण का कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस करेगी छानबीन

पुलिस के अनुसार वह महिला के बताये अनुसार अरुण के ठिकानों पर खोज रही है लेकिन अरुण का अभी पता नहीं चला है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है की एक महिला बिना शादी के पांच साल तक एक व्यक्ति के साथ कैसे रही और अगर रही तो वह इस तरह से गर्भवती ही क्यों हुई।

हालाँकि महिला ने बताया की उसने अरुण से शादी करने का वादा किया था और अरुण भी शादी के लिए तैयार था लेकिन एक अच्छे समय का इंतजार करते रहे लेकिन हमें पता नहीं था की उनका इंतजार इस तरह से पूरा होगा। महिला रो रही है और अपने बच्चे के लिए  न्याय की मांग कर रही है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो हमारे इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हम ऐसे खबरें आप तक रोज लाते रहें।

Latest Posts

Don't Miss