Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

प्रेमी से अपनी पत्नी की शादी कराने के बाद बिहार लौटकर आए इस पुरुष ने बताई हकीकत, हैरान रह गए लोग

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है जिसे सात जन्मो तक निभाने की कसमें खाई जाती हैं यूं तो कहते हैं जोड़ियां आसमानों पर ही बनती हैं.इस धरती पर तो मिलना बाकी रह जाता है. लेकिन आज हमारे समाज में शादी के पवित्र बंधन को भी कुछ लोगों ने मजाक बना दिया है. कुछ ऐसे भी लोग संसार में देखने को मिल जाते हैं किसी के लिए शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी सिर्फ एक रस्म बनकर रह गया है. अब ऐसा एक मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी की शादी उससे ही प्रेमी से करवा दी. आपसे हम इसी ही विषय पर चर्चा करने वाले है. इन दिनों इस शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रही है वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स इसे किसी फिल्मी कहानी जैसा बता रहे. लेकिन यह शादी करवाने के बाद बिहार लौट कर आए इस वयक्ति ने जो इस पूरी वीडियो की सच्चाई बताई तो सभी लोग हैरान रह गए. आपको बता दें कि यह मामला प्रेम कहानी से संबंधित नहीं है. बल्कि हथियारों के दम पर धमकाने का है.

आपको बतादे इस व्यक्ति का नाम विकास दास और इस ने आरोप लगाया है कि कई हथियारबंद लोगों ने उस को निशाने पर लिया हुआ था और इसी कारण उसे यह बोलना पड़ा कि वह अपनी इच्छा से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा रहा है. इस दौरान वीडियो बनाया गया जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बाद में जब इस बात की सच्चाई सामने आई तब सब लोग हैरान रह गए.विकास का कहना है कि जो भी उसने वीडियो में कहा वह सब उससे कहलाया गया है. उसे हथियार के निशाने पर रखा गया था इसीलिए उसे यह सब करना पड़ा.


खबरों के अनुसार यह पूरा मामला 21 दिसंबर का है.यह घटना बेंगलुरु में घटी है. आपको बता दें कि विकास ने बताया है कि पहले वो सिक्योरिटी एजेंसी में कार्यरत था. उसकी शादी 2 वर्ष पहले निधि के साथ हुई थी. शादी के बाद वह अपनी पत्नी को अपने साथ बैंगलोर ले गया.जिस लड़की से विकास की शादी हुई थी उसका परिवार भी बेंगलुरु में रहता था.यह लड़की अपनी मां के साथ काम करने दूसरी कंपनी में जाती थी. करोना काल के दौरान विकास जिस सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था वह सिक्योरिटी एजेंसी बंद हो गई. इसके बाद विकास ने डिलीवरी ब्वॉय का काम ढूंढा और काम करने लगा.

इस दौरान इसकी पत्नी निधि अपने कंपनी के उसी के जिले के रहने वाले सचिन कुमार के नजदीक आ गई और इन दोनों के बीच में रिश्ता बन गया.इन दोनों की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई.विकास ने जब निधि से इस बारे में पूछताछ की तो निधि का प्रेमी सचिन अपने 8- 10 हथियार बंद मित्रों के साथ विकास को धमकाने पहुंच गया.उसने इस दौरान विकास को कैद करके रखा और उसका वीडियो भी बनवाया. इस वीडियो में विकास यह कहते हुए दिखाई दे रहा है.इस वीडियो मे वह अपनी इच्छा से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के संग करवा रहा है.लेकिन वीडियो में भी पीछे धमकाने की आवाज साफ सुनाई दे रही है.शादी के बाद इस प्रेमी जोड़े ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. विकास इस पूरी घटना से काफी डरा हुआ है. लेकिन उसने यह कहा है कि स्थिति थोड़ी सामान होने के बाद वह पुलिस में इस पूरी घटना की शिकायत दर्ज करवाएगा. बता दें कि लड़की के गांव वालो लोगों के अनुसार यह भी पता लगा है कि लड़की की मां भी गांव में किसी के साथ प्रेम संबंध में रह चुकी है.इसी के कारण लड़की के पूरे परिवार का बहिष्कार कर दिया गया था. आपको बता दे कि विकास के परिवार वालों ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Latest Posts

Don't Miss