Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

आखिर क्यों बार-बार बुलाने पर भी द कपिल शर्मा शो में नहीं जाते धोनी? जानिए वजह

सोनी चैनल पर

प्रसारित होने वाले Kapil Sharma Show में आज तक भारत के कई बड़े सेलिब्रिटीज आ चुके हैं. इन सेलिब्रिटीज में बॉलीवुड स्टार्स, टीम इंडिया के प्रेजेंट और पास्ट क्रिकेटर्स जैसे लोग आ चुके हैं. अगर बात क्रिकेटर्स की बात करें तो लगभग सभी द कपिश शर्मा शो में आ चुके हैं लेकिन क्या आपने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) कभी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में क्यों नहीं आते हैं. इस बात का खुलासा खुद धोनी ने एक इंटरव्यू में किया था और इसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एम एस धोनी भारत के बड़े सेलिब्रिटी हैं और क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वे IPL में खेलते हैं. इसके अलावा विज्ञापन भी करते हैं लेकिन कपिल शर्मा के शो में नहीं आए लेकिन क्यों चलिए बताते हैं.

कपिल शर्मा एक चर्चित शो है

और इसमें कई दिग्गज सेलिब्रिटीज आ चुके हैं. कपिल उनके साथ मिलकर मस्ती-मजाक करते हैं इसलिए ये शो कई सालों से टीवी पर खूब चर्चा में रहता है. लोग अपने नए प्रोजेक्ट्स के प्रमोशन को लेकर यहां आते हैं, फिर वो चाहे फिल्मों का प्रमोशन हो या किताब या दूसरी चीजों का प्रमोशन हो. मगर एमएस धोनी इस शो में नहीं आए इसका कारण माही ने खुद बताया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 में आई फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्स स्टोरी (M.S. Dhoni: The Untold Story) के प्रमोशन के लिए जब कपिल शर्मा ने अपने शो में बुलाया था तो धोनी ने आने से मना कर दिया था.

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत इस शो में प्रमोशन के लिए आए थे लेकिन धोनी ने कपिल शर्मा का इनविटेशन ठुकरा दिया था.जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई सॉलिड रीजन नहीं दिया जब आमतौर पर खुद को इसका कारण बिजी होना दिया था. हालांकि सिर्फ धोनी ही नहीं कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो कपिल शर्मा के शो में आने से मना कर चुके हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक,

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी इस शो में आने से मना कर दिया था. ऐसा बताया जाता है कि कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू कई बार सचिन तेंदुलकर को शो में आने का न्यौता भेज चुके थे लेकिन सचिन के बिजी होने के कारण वे शो का हिस्सा अभी तक नहीं बन पाए. वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी कपिल शर्मा के लाख बुलाने पर शो में कभी नहीं आए. कपिल शर्मा की टीम के मुताबिक, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के लिए उम्मीद कर रहे थे कि आमिर खान इस फिल्म की टीम के साथ आएंगे लेकिन वे नहीं आए. ऐसा कई बार हुआ जब आमिर कपिल के बुलाने पर भी नहीं आए.

बता दें, एम एस धोनी इन दिनों IPL 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेल रहे हैं, हालांकि इस बार वे टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं. सीएसके टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हैं और टीम को रवींद्र जडेजा से काफी उम्मीदें हैं. वैसे सीएसके आईपीएल की सबसे ज्यादा बार जीतने वाली टीम रही है और बहुत से लोग सिर्फ धोनी के कारण इस टीम को पसंद करते हैं.

 

Trilok Verma
Trilok Vermahttps://viralindiatoday.com/
Trilok Verma is born and brought up in Jaipur, Rajasthan. He is Content Writer in sports section. He has experience in digital Platforms from 3 years. He has obtained the degree of Bachelor of Journalism and Mass Communication in 2018 from CCS University of Rajasthan Jaipur . official email :[email protected] Author at Viral India Today. Our enthusiasm for writing never stops Phone : +919785799706

Latest Posts

Don't Miss