Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मेला देखने गई दो आदिवासी लड़कियों के साथ 10 लड़कों ने की दरिंदगी, देखों कैसा हाल कर दिया लड़कियों का

झारखंड के आदिवासी इलाके के गाँव जोभाबिट में दशहरा का मेला लगा हुआ था दो आदिवासी लड़कियां भी अपने भाई के साथ इस मेले को देखने के लिए आई थी। मेला देखकर लड़कियां अपने भाई के साथ घर जा रही थी की अचानक उन्हें 10 लड़के जंगल में पकड़ लेते हैं।

लड़कों ने पहले भाई को मारा और वहां से भगा दिया उसके बाद लड़कियों को जंगल के अंदर ले गये और उनके साथ बारी-बारी से दरिंदगी करी। लेकिन भाई ने गाँव आकर गाँव के लोगों को पूरी घटना बताई तो गाँव वाले जंगल में गये तो आरोपी फरार हो गये और लड़कियों को अधमरी स्थिति में छोड़कर भाग गये।

लड़कियों ने बताई आपबीती


आदिवासी लड़कियों ने बताया की पहले तो उन दरिंदो ने उनके साथ गलत किया और बाद में उनकी पिटाई करी। यह काफी असहनीय दर्द था लेकिन लड़कियों के पास कोई चारा नहीं था मौत को काफी करीब से देखने वाली इन लड़कियों ने 10 लड़कों की पहचान करी और पुलिस को पूरी जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की मुहीम शुरू करी और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अभी पता चला है की उन 10 में से एक लड़के ने आत्म-ह-त्या कर ली है उसने अपनी जान दे दी है।

भाई की बुरी तरह से करी पिटाई वो पीछा कर रहे थे

लड़कियों ने बताया की मेले से लौटते वक्त हमने उन लड़कों को देखा था वह हमारा पीछा कर रहे थे लेकिन हम उनकी नियत को समझ नहीं पाए और आखिर में वो हुआ जिसका हमें अंदाजा भी नहीं था उन्होंने एकांत देखकर हमें रोक लिया।

भाई को बुरी तरह से मारा उसके बाद उन्हें जंगल में ले गये जानकारी के लिए बता दूँ की दोनों ही लड़की चचेरी बहने है और दोनों एक साथ दशहरे का मेला देखने के लिए गये थे लेकिन अचानक हुई इस घटना ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया है।

पुलिस भी हैरान है इस मामले से

पुलिस के अनुसार यह एरिया का पहला ऐसा केस है चूँकि यहाँ पर इस तरह की घटना बहुत कम होती है लेकिन अभी इन 10 लोगों ने पुरे एरिया को हिला कर रख दिया है हमें काफी हैरानी है की हमारे सामने इस तरह के दरिन्दे घूमते है।

लेकिन किसी इंसान के दिलो दिमाग में क्या चल रहा है किसी को पता नहीं होता है लेकिन हम इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे ताकि कोई और इस तरह की घटना को फिर कभी अंजाम ना दे। यह काफी डरावना है लेकिन देश के तमाम शहरो में इस तरह की घटना आये दिन होती है।

आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें अगर जानकारी सही लगे तो आप इसे आगे शेयर भी कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss