Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

आ रहे हैं अब्दु के दुश्मन हस्बुल्लाह? जल्द होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस (Bigg Boss) की

धमाकेदार शुरुआत के बाद यह लगातार ट्रेंड में बना हुआ है. सलमान खान (Salman Khan) का शो टीआरपी चार्ट में भी तेजी से ऊपर आ रहा है.बिग बॉस 16 को शुरू हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं और अब शो में वाइल्ड कार्ड की एंट्री का दौर भी शुरू हो गया है. ऐसे में चर्चा इस बात की शुरू हो गई है कि आखिर शो में पहला वाइल्ड कार्ड कौन होने वाला है? अब तक शो में बतौर वाइल्ड कार्ड के लिए कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है, लेकिन अब तक साफ नहीं हो सका है कि आखिर शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर कौन एंट्री लेने वाला है.

इस बीच, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अब्दु रोजिक के दुश्मन हसबुल्ला मगोमेदोद शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं और अगर मेकर्स् यह कदम उठाते हैं तो इसमें कोई शक नहीं कि शो की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिलता. क्योंकि, अब्दु इस सीजन के वह कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. ऐसे में हर कोई उनके और हसबुल्ला के बीच की फाइट देखने को उत्सुक था.

लेकिन, अब रिपोर्ट्स की

मानें तो हसबुल्ला के शो में शामिल होने में समय लग सकता है. जिसके पीछे कई वजहें हैं. इनमें सबसे पहली वजह है कि हसबुल्ला दुबई में रहते हैं, ऐसे में मेकर्स इस कोशिश में जुटे हैं कि वह जल्द से जल्द उन्हें इस शो में लेकर आएं. लेकिन, दूसरी तरफ एक समस्या यह भी है कि हसबुल्ला को हिंदी नहीं आती. यानी अभी हसबुल्ला को शो में एंट्री लेने में समय लग सकता है.


ऐसे में अब सवाल यह है कि आखिर शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर कौन एंट्री ले रहा है. तो आपको बता दें कि दिवाली के अगले हफ्ते श्रीजिता डे बतौर वाइल्ड कार्ड बनकर शो में एक बार फिर शो में आ सकती हैं. जो शो से सबसे पहले बाहर हुई थीं. शो से जुड़े एक सूत्र ने यह बताया है. सूत्र का कहना है कि मेकर्स को लगता है कि एक्ट्रेस काफी स्मार्ट हैं, लेकिन उन्हें शो को ठीक से समझने का मौका नहीं मिला. इसीलिए एक बार फिर उन्हें शो में लाया जा सकता है.

 

Ravi ShArma
Ravi ShArmahttps://viralindiatoday.com/
Ravi ShArma is born and brought up in Jaipur, Rajasthan. He is Content Writer in sports section. He has experience in digital Platforms from 3 years. He has obtained the degree of Bachelor of Journalism and Mass Communication in 2018 from CCS University of Rajasthan Jaipur . official email :- [email protected] Author at Viral India Today. Our enthusiasm for writing never stops Phone : +918655566813

Latest Posts

Don't Miss