Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

देखिये कैसे 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर एक मॉडल बन गये, वजह जान आप भी हैरान रह जायेंगे

लुंगी और कमीज में दिहाड़ी मजदूरी

करने वाले 60 वर्षीय शख्स ने शायद ही सोचा होगा कि एक दिन वो इंटरनेट की दुनिया में अपनी मॉडलिंग के टैलेंट के कारण ट्रेंडिंग टॉपिक बन जाएगा.इस दिहाड़ी मजदूर की पहचान मम्मिक्का नाम से हुई है, जो केरल के कोझीकोड शहर के रहने वाले हैं.वैसे तो मम्मिक्का को जानने वाले उन्हें पुरानी सी लुंगी और कमीज में ही देखते आए थे. लेकिन जब एक फोटोग्राफर ने इस मजदूर को अपने प्रोजेक्ट के लिए चुना, तो मम्मिक्का का सुपर ग्लैमरस मेकओवर इंटरनेट पर छा गया.

वह फोटोग्राफर शारिक वायलिलहैं

जिन्होंने इस मजूदर के भीतर छिपे टैलेंट को पहचाना और अपने एक प्रोजेक्ट के लिए उन्हें मॉडल के रूप में प्रस्तुत किया.असल में, वायलिल पहले भी अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिक्का की एक तस्वीर शेयर की थी,

जो अभिनेता विनायकन से काफी मिलती जुलती थी,इसलिए वो वायरल भी हो गई थी.


जब ये असाइनमेंट आया तो शारिक

को सबसे पहले मम्मिक्का का ही ख्याल आया.उन्होंने तुरंत 60 वर्षीय मजदूर को इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी, जिसके बाद आर्टिस्ट मजनस ने उनका ऐसा मेकओवर किया गया कि सोशल मीडिया की पब्लिक मम्मिक्का के स्वैग की तारीफ करती नहीं थक रही! आशिक फुआद और शबीब वायलिल मेकअप असिस्टेंट थे.

असल में, यह फोटोशूट एक

लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए किया गया, जिसमें मम्मिक्का सूट-बूट पहने, आंखों पर धांसू चश्मा लगाए और हाथ में एक आईपैड थामे पोज दे रहे हैं.यकीनन उनका लुक किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रहा है! मम्मिका अपनी इस सफलता से बेहद खुश हैं.उनका कहना है कि अगर उन्हें अपने काम के साथ-साथ ऐसे ऑफर आते हैं, तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे.

अब mammikka_007 के नाम से

एक इंस्टाग्राम पेज है, जहां आप उन्हें सामान्य कपड़ों के साथ-साथ ग्लैमरस लुक में देख सकते हैं.और हां, जब से उनका मॉडलिंग फेस इंटरनेट पर छाया है,तब से मम्मिक्का कोझीकोड में अपने मूल वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली में ‘हीरो’ बन गए हैं. फिलहाल, उन्हें इंस्टा पर सौ से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

 

Latest Posts

Don't Miss