Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

3 महीने पहले परिजनों से लड़कर कोर्ट में करी थी शादी, आज ससुराल जाकर अपनी ही पत्नी को मार आया गोली

प्रेम में पागल हो जाना इसी को कहते है जब हम प्रेम में होते है तो हमें कुछ समझ नहीं आता समाज क्या चाहता है हम समाज को कैसे ट्रीट करेंगे यह सब हमें समझ नहीं आता है। लेकिन कुछ दिन बाद हमें बहुत कुछ समझना पड़ता है। इस खबर को पढ़कर उन लोगों को समझ आएगा जो हमेशा समाज से लड़कर अपने प्यार को पाना चाहते है। ऐसे लोगों को मैं तो यही कहूँगा की पहले इन लोगों का हस्र देख लो बाद में ऐसा कुछ करने का विचार करना।

चलिए जानते है क्या है खबर और क्यों 3 महीने बाद लड़के ने अपनी ही पत्नी को गोली मार दी, आइये जानते है पूरी वजह ताकि किसी और के साथ ऐसा ना हो और ना ही वह ऐसा कुछ करे –

3 महीने पहले कोर्ट मैरिज करी


मृतिका मुस्कान की बहन ने बताया की मुस्कान और उसके पति विजय ने तीन महीने पहले कोर्ट में शादी करी परिवार का कोई भी सदस्य इस शादी से राजी नहीं था लेकिन तीन महीने एक साथ रहे उसके बाद मुस्कान और दोनों के बिच में झगड़ा होने लगा। मुस्कान अपने परिवार के पास चली गई।

इधर विजय उसे फ़ोन पर धमकियां देने लगा, कल जब विजय पानीपत स्तिथ किराय के घर से मुस्कान को लेने आया तो मुस्कान ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। विजय काफी गुस्सा हो गया था।

गुस्से में पत्नी को मारी गोली

विजय काफी गुस्सा हो गया और गुस्से में परिवार के सामने ही मुस्कान को गोली मार दी, गोली लगते ही मुस्कान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और विजय को परिवार वालों ने और आस-पास के पड़ोसियों ने पकड़ लिया और पुलिस के कब्जे कर दिया।

पुलिस ने इस केस की छान-बिन करी और पूछताछ से पता चला की दोनों ने लव मैरिज करी थी लेकिन उनकी बाद में नहीं बनी तो मुस्कान अलग रहना चाहती थी। लेकिन विजय उसके प्यार में पागल था और उसने पागलपन के चलते मुस्कान को गोली मार दी।

पास में किराय पर रहता था विजय

विजय मुजफ्फरनगर का रहने वाला है लेकिन पानीपत में काम करता था दोनों में प्रेम संबध हुआ और बाद में दोनों ने शादी करी लेकिन मुस्कान उसके साथ खुश नही थी इसी के चलते मुस्कान फिर से पीहर रहने लगी और इस बात से नाराज विजय ने उसे गोली मार दी।

आज मुस्कान दूसरी दुनिया में है विजय पुलिस के पास दोनों ने इस शादी से क्या पाया यह आप भी देख सकते है इसलिए ऐसी गलती करने से बचे और अपने जीवन में अच्छे काम करें। ऐसा करने से आपको जीवन में काफी मुश्किलें उठानी पड़ सकती है।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि लोगो को समझ आये की ऐसी शादी का कोई भविष्य नहीं है।

Latest Posts

Don't Miss