Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

20 साल में 16 हजार मर्दों से बनाये संबध, इस महिला ने अपने मंगेतर को बताएं ऐसे राज

आपको क्या लगता है एक आम इंसान कितने लोगों के साथ सो सकता है आज हम एक ऐसी महिला के बारें में बताने जा रहे है इस महिला ने दावा किया है की वह 20 सालों में 16 हजार से भी ज्यादा मर्दों के साथ सो चुकी है। आपको पढ़कर हैरानी होगी लेकिन सच्चाई यही है इसी सच्चाई को अगर आप स्वीकार करते है तो आगे हम इस महिला के बारें में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

महिला ने अपने यह सब राज अपने होने वाले पति के साथ शेयर किये है जब उसने अपने मंगेतर के साथ अतीत शेयर किया तो मंगेतर का रिएक्शन ऐसा होगा उसने कभी उम्मीद नहीं करी थी।

एश्ले नामक यह महिला दावा कर रही है


इस महिला का नाम एश्ले है विदेश की रहने वाली है लेकिन एक अंग्रेजी अख़बार में इस महिला ने दावा किया है की उसने 20 साल तक वैश्या का काम किया है उन दिनों में अगर गिनती की जाए तो उसके 16 हजार मर्दों के साथ संबध रहे है वह बचपन से ही इस काम में लग गई लेकिन उसने कभी इस काम को दिल से नहीं चाहा था।

मजबूरियों के चलते एश्ले ने काफी कुछ साहा है अक्सर अपने उन दिनों को याद करके रोने लगती है। लेकिन आज एश्ले अच्छा जीवन जी रही है जल्द ही शादी करने वाली है।

मंगेतर को बताया पूरा सच

एश्ले ने कहा की मैंने अपने मंगेतर को अपने अतीत के बारें में बताया तो उसने कोई बड़ा रिएक्शन नहीं दिया उसने सिर्फ इतना कहा की अब फिर कभी उस दलदल में नहीं जाने दूंगा। एश्ले ने बताया की वह इतना संबध बना चुकी है की अब उसके शरीर में इस तरह की इच्छा ही उत्पन्न नहीं होती है।

कभी-कभी तो लगता था की मैं कभी किसी से प्यार ही नहीं कर पाउंगी लेकिन एक अच्छा इंसान आपके जीवन में आते ही आपकी जिंदगी बदल जाती है आज मैं उस दलदल से बाहर हूँ और बहुत खुश हूँ।

घर की जरूरतों ने बनाया कॉल गर्ल

एश्ले कहती है की उस समय घर की जरूरते इतनी थी की मुझे इस तरह के काम करने पड़ते थे और मैं कब इस धंधे में चली गई पता ही नहीं चला लेकिन एक समय आया जब मुझे सब अहसास हुआ लेकिन उस वक्त तक बहुत देर हो चुकी थी लेकिन मैंने दो दशक इस दुनिया में बिताकर यही समझ पाई हूँ की दुनिया में अकेले लोग बहुत है और लोगों को प्यार चाहिए होता है बस उसी प्यार के लिए मैंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और आज अपने मंगेतर के साथ काफी खुश हूँ।

ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें। आपको यह रोचक जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं।

Latest Posts

Don't Miss