Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

20 साल की लड़की ने एक साल में 7 पुरुषों पर लगाया बला’त्कार आरोप, पुलिस ने लड़की को कहा

हरियाणा में एक युवती ने एक साल में 7 अलग-अलग पुरुषों पर दरिंदगी का आरोप लगाया है। हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में महिला ने केस दर्ज किये। महिला ने लगातर साल में 7वां केस अभी 24 अक्टूबर 2021 को गुडगाँव में दर्ज करवाया है। इससे पहले वह दो केस में झूठी साबित हो चुकी है।

आइये जानते है आखिर पूरा मामला क्या है और युवती लगातार अपने साथ दरिंदगी के आरोप इन लोगों पर क्यों लगा रही है पूरा मामला जानकर आप हैरान रह जाओगे –

लोगों पर आरोप लगाकर लुटती है लोगों को


पुलिस के अनुसार युवती कानून का फायदा उठा रही है वह लोगों पर आरोप लगाती है और उनसे पैसे एंठती है उसने यह बिज़नस बना रखा है और लोग इसके चक्कर में पड़कर अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे है।

कुछ दिन पहले एक आरोपी पर इसने आरोप लगाया और बाद में उस आरोपी से शादी कर ली लेकिन वह इस काम में फिर भी रुकी नहीं अभी उसने एक और केस दर्ज करवा दिया है। इससे पहले 7 केस में दो केस पूरी तरह से फर्जी साबित हो चुके है।

पहले दोस्ती और फिर गुनाह

पुलिस ने बताया की लड़की पहले लोगों से दोस्ती करती है और जब वह उसके साथ अतरंग हो जाते है तो उन्हें ब्लैकमेल करने लगती है कुछ लोग उसे पैसा दे देते है और हार साल पैसे देते रहते है ऐसे में जो लोग पैसा नहीं देते है उनपर लड़की आरोप लगा देती है।

हालाँकि लड़की के खिलाफ इस तरह का कोई केस अभी तक नहीं हुआ है लेकिन पुलिस को जानकारी के अनुसार लड़की का चरित्र बहुत खराब है और वह लगातार लोगों को इसी तरह फंसाती है।

ईज्जत बचाने के लिए नहीं करवाते रिपोर्ट

पुलिस के अनुसार उन्हें ऐसे गवाह मिले है जिन्होंने युवती की पोल खोली है लेकिन वह अपनी ईज्जत बचाने के लिए गवाही नहीं देना चाहते है। जैसे ही पुलिस कोई पुख्ता सबूत मिलेगा वह लड़की को गिरफ्तार कर लेंगे।

लड़की अपने ही जाल में खुद फंस रही है और लगातर लड़की के खिलाफ सबूत ढूढे जा रहे है पिछले एक साल में वह सात लोगों पर घिनौना आरोप लगा चुकी है उनमे से एक व्यक्ति ने लड़की से शादी भी कर ली है/

आस-पास की ऐसी हैरान कर देने वाली खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें तो चलिए फॉलो वाला बटन खोजें।   

Latest Posts

Don't Miss