Monday, November 28, 2022

Latest Posts

17 साल की लड़की को छत पर बुलाकर व्यक्ति का रहा था गंदा काम लड़की चिल्लाई तो माँ-बाप ने देखा तब व्यक्ति ने चली ऐसी चाल

हरियाणा के पलवल के एक गाँव में अचानक 6 अक्टूबर की रात हडकंप मच गया जानकारी के अनुसार एक 17 साल की लड़की को एक व्यक्ति छत पर बुलाता है घर वाले सब सोये हुए देखकर लकड़ी छत पर चली जाती है। लड़की ने अपने साथ हुई पूरी घटना पुलिस को बताई है और अब इस घटना को लेकर पुलिस आरोपी को पकड़ने की फिराक में है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर लड़की के साथ ऐसा क्या हुआ की लड़की ने छत पर जोर से चिल्लाने लगी।

बहलाकर छत पर ले गया था लड़की को


17 साल की लड़की को एक व्यक्ति बहलाकर उसी के घर की छत पर लेकर चला गया लड़की की उससे अच्छी बात होती थी लेकिन उसे पता नहीं था की आज उसके साथ क्या होने वाला है। लड़का अपने इरादों को पूरा करने लगा तो दर्द के मारे लड़की ने चिल्लाना शुरू किया।

आवाज सुनकर लड़की की माँ और पिता छत पर आये तो व्यक्ति के साथ लड़की को देखकर हैरान रह गये व्यक्ति के साथ कुछ करते उससे पहले ही व्यक्ति ने एक चाल चल दी।

विशेष समुदाय का बताकर जान से मारने की धमकी दी

व्यक्ति ने लड़की और उसके परिवार को धमकी दी की वह विशेष समुदाय का है अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ तो वह सबकी जान ले लेगा इसी डर से लड़की को उसने छत पर बुलाया था लड़की ने यह स्वीकार किया है।

व्यक्ति वहां से फरार हो जाता है इधर लड़की के घर वाले पुलिस में पूरी जानकारी देते है लड़की ने बताया की वह विशेष समुदाय का है और माँ-बाप को मारने की बात करता था डर के मारे मैं उसके साथ छत पर गई लेकिन उसने मेरे साथ गलत किया तो मैं चिल्लाने लगी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

लड़की का मेडिकल करवाके पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है पुलिस ने लड़के का पता लगा लिया है लेकिन अभी तक उसे हिरासत में नहीं लिया है। बहुत जल्द पुलिस उसे गिरफ्तार करने वाली है लेकिन वह लड़का अभी फरार है।

विशेष समुदाय का होने के कारण बहुत खौफ है उस लड़के का इस गाँव में यही वजह है की वह अनेक लड़कियों के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे चूका है। पुलिस के अनुसार आज पहली बार उस लड़के के खिलाफ इस तरह की रिपोर्ट मिली है। बहुत जल्द लड़के को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपके शहर और गाँव की खबर आपको रोज मिलती रहे अगर जानकारी शेयर करेंगे तो इस खबर को आगे तक पहुँचाया जा सकता है। इसलिए इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss